नई दिल्ली: स्मार्टफोन के बाजार में अब शानदार फीचर्स के साथ एक और नया स्मार्टफोन पेश होने वाला है। जो आज के युवाओं के पहली पसंद साबित हो सकता है। बैसे तो जनवरी की शुरूआत में लॉचिन्ग के लिए कई  कंपनियों के धांसू स्मार्टफोन लाइन में लगे हुए हैं। जिसमें Vivo का सब-ब्रांड आईक्यू जनवरी के पहले सप्ताह में अपना 9 सीरीज का iQoo 9 को लॉन्च करने जा रहा है। जो 50MP ISOCELL GN5 प्राइमरी कैमरा से लैस होगा।

 iQOO 9 Pro कैमरा

iQOO 9 Pro स्मार्टफोन Fisheye Mode में आएगा। जिससे यूजर्स अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से  शानदार क्वालिटी की तस्वीर ले सकते हैं। जानकारी के मुताबिक iQOO 9 Pro स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस होगा.। जिसका प्राइमरी कैमरा सैमसंग जीएन5 के साथ Gimbal-OIS सपोर्टभी होगा। फोन का दूसरा बैक कैमरा भी 50MP Samsung JN1 के 150 डिग्री वाले अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा। तीसरा कैमरा 16MP के सेंसर के साथ टेलीफोटो लेंस वाला होगा।

iQOO 9 Pro के  फीचर्स

iQOO में कई शानदार फीचर देखने को मिलेगें। इसका डिस्प्ले पतला होगा इसके साथ यह 120Hz तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा।iQOO 9 Pro स्मार्टफोन क्वालकॉम के नया फ्लैगशिप प्रोसेसर – स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट पर काम करेगा। इसके अलावा, इसमें एलपीडीडीआर5 रैम, यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ-साथ वीसी थ्री-डायमेंशनल हीट डिसिपेशन सिस्टम दिए जाएंगे।इसकी बैटरी 4700mAh की बड़ी डुअल-सेल बैटरी होगी।

 iQOO 9 Pro स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो iQOO 9 Pro स्मार्टफोन की कीमत 55,000 रुपये का आसपास के करीब की हो सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की कीमतों कोई भी खुलासा नहीं किया है।