Panther Video Viral: आज जानवर जंगल में कम और सड़कों पर ज्यादा घूमते दिख रहे हैं. अगर आपको लग रहा है हम बात कर हे हैं कुत्ते या किसी और जानवर की तो आप बहुत गलत है. दरअसल हम बात कर रहे हैं जंगली जानवर की. जी हाँ जंगली जानवर की. पहले ये जंगल में होते थे और अब ये रोड पर घूमते दिखाई देती है. कभी कोई शेर आ जाता है तो कभी कोई चीता तो कभी तेंदुआ. आये दिन ये किसी न किसी का शिकार करते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो जाता है.

अभी हाल ही में एक बार फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. यह वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है. इस बार ये शेर या चीता का वीडियो नही है. बल्कि इस बार ये वीडियो है तेंदुआ का. तेंदुआ साफा तौर पर कुत्ते का शिकार करते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो जैसे आप के होश उड़ जाएंगे चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है और दिखाते है.

क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीडियो altitudeprincess नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे की एक घर है. उस घर के सामने एक कुत्ता दौड़ता हुआ आता है. तभी अचानक से उस कुत्ते के सामने एक तेंदुआ आ जाता है. वह तेंदुआ पहले तो कुत्ते पर तेज़ी से झप्पटा मारता है. कुत्ते को देखकर कर लगता है की वो तेंदुए से लड़ जाएगा लेकिन वो तो बिलकुल टेडी बेयर की तरह उसे के मुँह में चला जाता है. देख कर लगता ही नहीं है की ये कुत्ता होगा. चलिए आपको इसका वीडियो दिखाते है.

23 March 2023