जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी पत्नी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर तरफ उनकी पत्नी के कर्वी फिगर और खूबसूरती की तारीफें हो रही हैं। पिछले दो सालों में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन औसत रहा है, लीग मुकाबले में सेमीफाइनल और फाइनल तक तो टीम प्रवेश कर जाती है लेकिन नॉकआउट मुकाबले में खराब साबित हो रहा है।

इसका सबसे बड़ा कारण भारतीय टीम की गेंदबाजी में कमजोरी है, क्योंकि जब से जसप्रीत बुमराह चोट के बाद टीम से बाहर हुए हैं उसके बाद से ही भारतीय टीम की गेंदबाजी काफी कमजोर चल रही है। जिस वजह से हाल ही में इन दिनों जसप्रीत बुमराह की याद लोगों को सताने लगी है जो कि पैरों की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब वो खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं जिन्होंने सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है।

जसप्रीत बुमराह की पत्नी की खूबसूरती ने मोहा सबका मन

आपको बता दें कि बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना को डेट करने के बाद उनके साथ शादी कर ली थी। हाल ही में सोशल मीडिया में उनकी पत्नी की कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई हैं जिसमें जसप्रीत बुमराह और संजना के साथ बहुत ही रोमांटिक पल बिताते नजर आ रहे हैं, तब से लोग उनकी जमकर तारीफ करने में लगे हुए हैं।

जसप्रीत बुमराह की पत्नी की खूबसूरती ने लगाई आग

दरअसल जसप्रीत बुमराह हाल ही में अपनी पत्नी संजना के साथ छुट्टियों का भरपूर मजा उठाने गए थे। सोशल मीडिया पर कपल की छुट्टियों तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इसमें संजना और जसप्रीत बुमराह साथ में खूबसूरत अंदाज में पोज दे रहे हैं और इनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। जसप्रीत बुमराह की पत्नी को देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वे किसी फिल्म की हीरोइन हैं, लेकिन आपको बता दें की संजना एक क्रिकेट एंकर के तौर पर काम करती हैं। हाल ही में वायरल तस्वीरों की वजह से जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना की खूबसूरती ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है।