नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान अब दूसरी शादी करने जा रहे है जिसमें शूरा खान उनकी शहजादी बनने जा रही हैं।, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अरबाज ने अपनी शादी का खुलासा सोशलमीडिया पोस्ट पर करते हुए कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं! हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!

इस शादी की दो तस्वीरे शेयर की गई है जिसमें न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो अरबाज जहां फ्लॉवर पैटर्न लुक में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं शूरा खान फ्लॉवर प्रिंट लहंगा पहने नजर आई हैं।

इस पोस्ट को देख बॉलिवुड के सितारों के साथ फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे है. सभी ने बधाइयों और हार्ट इमोजी भेजकर उनके नए जीवन की शुरूआत के लिए बधाइंया दी हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक इवेंट से अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनसे 24 दिसंबर की शादी पर सवाल जब पूछा गया तो वह शरमाते नजर आए थे. वहीं वीडियो काफी वायरल हुआ था।