Jawa 42 Bobber Black Mirror जावा की नई बाइक लांच होने जा रही है जिसके नाम से ऐसा लग रहा है कि केवल उसके कॉस्मेटिक और कलर वेरिएंट में बदलाव किया गया है। पर नहीं आपको बता दे इस शानदार मॉडल के इंजन में ऐड किए गए हैं अपग्रेड फीचर्स।

कंफर्टेबल सीट और एडजेस्टेबल फीचर्स के साथ लांच हुई जावा की यह नई बाइक। खासियत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आई आपको बताते हैं इस धमाकेदार बाइक के स्पेशल फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ।

Jawa 42 Bobber Black Mirror की इंजन क्वालिटी 

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी 350 सीसी की नई शानदार बाइक को लांच किया था जिसे मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया गया। यदि कंपनी की माने तो जावा की यह नई मॉडल रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर देने वाली है।

Must Read:

सबसे पहले तो आपको बता दे शानदार बाइक में आपको 334 सीसी का इंजन दिया जा रहा है इसके अलावा इंजन में आपको 29.92 स की मैक्सिमम पावर और 32.74 एमके मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने वाली विशेष सुविधा भी दी जा रही है।

इसके अलावा इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर का स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन भी दिया जाएगा। यदि हम बात करें शानदार बाइक के ट्रांसमिशन की तो इसमें आपको सिक्स स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। साथ ही साथ कंपनी ने बाइक में 12.5 लीटर के तेल की कैपेसिटी विधि है।

लॉन्च के समय यह है कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर की नई बाइक लॉन्च की जा चुकी है। यह बाइक देखने में बहुत ही खूबसूरत है और युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत 2.25 लाख रुपए है।