JAWA 42 Bobber Launched: बाइक की दुनिया में एक और बाइक की एंट्री होने वाली है. जी हाँ इस बाइक ने तो Royal Enfield के छक्के छुड़ा दिए. लाखों की कीमत में बिकने वाले इस बाइक को आप 5,000 रुपये में खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

JAWA 42 Bobber

बता दे सबसे पहले क्लासिक लीजेंड्स ने इस बाइक को साल 2018 में जावा नेमप्लेट के 2 मोटरसाइकलों को Jawa और Jawa 42 बाइक को लॉन्च किया था. फिर 2019 में ‘फैक्ट्री कस्टम’ बॉबर मोटरसाइकल जिसका नाम Jawa Perak है उसे लॉन्च किया गया. लोगों ने इस बाइक को जबरदस्त तरिके से खरीदा. इस अच्छे रिस्पॉस को देखते हुए कंपनी ने एक बार फिर से नई Jawa 42 Bobber को लॉन्च किया.

JAWA 42 Bobber Look And Design

बात अगर JAWA 42 Bobber बाइक के डिज़ाइन की करें तो ये बाइक बाकी के बाइक से बिलकुल अलग है. आपको इस बाइक की डिजाइन दूसरी बाइक्स के डिज़ाइन से बिलकुल अलग होने वाली है। आपको इस बाइक में एक नया राउंड हेडलैंप, इंडिपेंडेंट क्लॉक कंसोल, नया हैंडलबार और नया फ्यूल टैंक फीचर मिलते है. इसमें आपको नया डिजाइन का सीट मिलती है. इस बाइक के वीलबेस को बढ़ाया गया है साथ ही आपको इसमें नए फेंडर मिलते है.

JAWA 42 Bobber Features

फीचर्स तो इसमें आपको ऐसे मिलेंगे जिससे आपका दिल खुश हो जाएगा. आपको इस बाइक के चारों तरफ LED लाइटिंग, डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंटेशन और राउंड इंस्ट्रूमेंट कंसोल को कंट्रोल करने के लिए नए स्विचगियर मिलते है. आप चाहें तो इस बाइक की सिंगल सीट को एक नहीं बल्कि 2-स्टेप में एडजस्टेबल कर सकते है.

JAWA 42 Bobber Engine

बात अगर इस नई बाइक के इंजन की करें तो आपको इसमें 293cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 27bhp की पावर और 27.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आप को इस बाइक में मिनिमल बॉडीवर्क, कटे हुए फेंडर, लो सिंगल सीट और मोटे टायर दिए जाते है.

JAWA 42 Bobber Price

बात अगर इस नई JAWA 42 Bobber मोटरसाइकल की शुरूआती कीमत 2.06 लाख रुपये की होगी. आप चाहे तो अभी इसे बुक भी कर सकते है. बुक करने के लिए आपको 5 हज़ार रुपए कंपनी को देना होगा. आपको इस बाइक में टेस्ट राइड भी मिलती है. इस बाइक के बाकी वेरिएंट की कीमत नीचे दी गयी है.

-JAWA 42 Bobber Mystic Copper की कीमत 2.06 लाख रुपये है.
-JAWA 42 Bobber Moonstone White की कीमत 2.07 लाख रुपये है.
-JAWA 42 Bobber Jasper Red की कीमत लाख रुपये है.