वर्तमान समय में सोशल मीडिया से काफी लोग जुड़े हुए हैं। प्रतिदिन न जानें कितने ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किये जाते हैं। ऐसे में बहुत से वीडियो काफी वायरल भी हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। आप इस वीडियो में एक JCB मशीन को रेलवे ट्रैक पर दौड़ते देख सकते हैं। आज हम आपको इस वीडियो के बारे में ही यहां बता रहें हैं।

रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी JCB मशीन

अपने अक्सर कई फिल्मों में ऐसे सीन देखें होंगे जिनमें रेलवे ट्रैक पर कई प्रकार के वाहन दौड़ते दिखाई पड़ते हैं। लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको यहां बता रहें हैं। वह वास्तविक घटना है। आप वीडियो में रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को दौड़ते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो रहें हैं। काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं तो काफी लोग कमेंट में यह पूछ रहें हैं कि यह किस जगह की घटना है।

लूणी रेलवे स्टेशन से सामने आया मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन से सामने आया है। इस रेलवे स्टेशन की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर एक JCB मशीन दौड़ रही है। असल में इस रेलवे स्टेशन पर रेल की ब्लाक ब्लॉक लाइनों को बदलने का कार्य किया गया था। इस कार्य के लिए JCB मशीन की आवश्यकता थी अतः रेलवे विभाग की अनुमति पर रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को चलाया गया था। इसी घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।