Maruti Jimny Thunder Edition:दरअसल Maruti ने ऑफिसियल तौर पर Jimny Thunder Edition को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है है. लोग इसे बहुत ही पसंद कर रहे है. इस गाड़ी की कीमत 10.74 लाख रुपए है. आपको इसमें कई सारी खूबिया दी गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और के बारे में बताते है.

इंजन, पावर और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में आपको इस गाड़ी में दिया गया इंजन काफी दमदार है. आपको इसमें K15B 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है. असल में इंजन में आपको 105 bhp और 134.2 Nm टॉर्क देने में सक्षम है. आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट दिए गए है. आपको इसमें धमाकेदार परफॉर्मेंस मिलता है और इसकी वजह है इंजन. आपको इसमें कम-रेंज ट्रांसफर गियर के साथ स्टैंडर्ड ऑफर दी जाती है जिसे इंजन के साथ जोड़ा गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस का डिज़ाइन दमदार है. असल में आपको इस में दिए गए कुछ मजेदार फीचर्स जो इसे धाकड़ बनाते है. आपको इसमें हाइलाइट्स के फ्रंट बम्पर गार्निश, स्किड प्लेट, साइड डोर क्लैडिंग, डोर वाइजर और ऐड-ऑन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस थंडर एडिशन डिजाइन आरामदायक सुविधा दी गयी है. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस के इंटीरियर में स्टाइलिंग किट, डिजाइनर मैट और बहुत कुछ शामिल किये गए हैं.

आपको इस में LED प्रोजेक्टर लैंप, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करने वाली 9-इंच स्मार्टप्ले प्रो+ सिस्टम और 6 एयरबैग, ABS, EBD और ESP समेत एक से बढ़कर एक सुविधा दी गयी है. आपको इसमें सुरक्षा के लिहाज़ से सुविधाओ के बारे में भी ध्यान दिया गया है.

आपको इस गाड़ी में 5-स्पीड MT के लिए 16.94 किमी/लीटर और 4-स्पीड AT के लिए 16.39 किमी/लीटर का इंजन मिलता है. आपको इसमें Zeta वेरिएंट भी दिए गए है. आपको इसमें 2 लाख की छूट दी जा रही है. असल में आपको इस वेरिएंट में एक्सेसरी किट दिया गया है.