Jio Electric Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में हाल ही में रिलायंस ने अपनी नई Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है।

अगर आप भी कम कीमत पर बेहतरीन क्वालिटी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो जिओ की तरफ से लांच किया गया यह मॉडल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 420 km का शानदार रेंज और अच्छी स्पीड मिलेगी। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यानपूर्वक पढ़े। 

Jio Electric Scooter Price 

अगर आप जियो की तरफ से नई लांच किया जा रहे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से अब तक कोई फिक्स कीमत नहीं बताई गई है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹26000 से लेकर के ₹35000 के बीच हो सकती है। 

Speed or mileage भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन टॉप स्पीड और जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाला है। सबसे पहले तो आपको बता दे यह मॉडल आपको 420 किलोमीटर का माइलेज देने वाली है। और वहीं अगर हम इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जा रही है।