Jio काफी सस्ते प्लान देता है. और कंपनी के पोर्टफोलियो में 4G के प्लांस है.यदि आपके पास 4G मोबाइल नहीं है, तो आप इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकते. Jio ने 2G फ़ोन यूजर्स तक अपनी सर्विस पहुंचाने के लिए jio फोन निकाला था.

जिओ कंपनी ने अब तक तीन फोन लांच किए है. जिओ प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान ऑफर करती है.परंतु इसका तीसरा प्लान अच्छा है. इसका फायदा जियो फोन यूजर्स को मिलेगा.जिओ रिचार्ज के साथ-साथ यूजर्स को फोन भी मिल रहा है. आज हम आपको ऐसे ही प्लान डिटेल के बारे में जानकारी देंगे.

जानिए ₹199 का प्लान

जिओ यूजर्स को ना सिर्फ टेलीकॉम का लाभ मिलेगा. जबकि कंपनी जिओ फोन फ्री में उपलब्ध करेगी. इस प्लान में यूजर्स को 2 साल के लिए अनलिमिटेड कॉल और डाटा फ्री मिलेगा. इसमे 48GB डेटा 2 साल के लिए फ्री मिलेगा. 2 साल के लिए फ्री कॉलिंग उपलब्ध है.शादी कंपनी जिओ एप का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करेगी. जियो के 1499 रूपए के फ़ोन के साथ आप 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कालिंग का मजा ले सकते हैं।

यह न्यू यूजर्स के लिए है. और मौजूदा यूजर्स के लिए कंपनी है एक अफॉर्डेबल प्लान उपलब्ध करेगी.जो 1 साल की वैलिडिटी के लिए उपलब्ध है.

जानिए फीचर्स

Jio phone 4G, सपोर्ट के साथ उपलब्ध है.यानी यह एक स्मार्ट फीचर फोन है. इसमे Whatsapp, Facebook और अन्य App उपलब्ध है.

साथ ही इसमें कैमरा भी उपलब्ध है और माइक्रो SD सपोर्ट भी है. अल्फान्यूमैरिक की पैड वाले फोन में टोर्च, FM Radio और 3.5mm audio जैक उपलब्ध है.