Kajol Pregnant: बॉलीवुड में सितारे हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है. कभी कभी ये स्टार्स बिना वजह से मुद्दे में आ जाते है. कई बार तो ये ऐसी हरकत करते है जिससे लोग इन्हे ट्रोल करते है. अब इस की एक वजह ये भी है की इनके ऊपर हमेशा कैमरा रहता है . इस कैमरा के वजह से इनकी हर एक हैबिट कैद हो जाती है. ये बात तो हम सब जानते है की बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे लेट नाइट पार्टी करने आते जाते रहते हैं. इसी late नाइट पार्टी में एक एक्ट्रेस को देखा गया और कयास लगाए जा रहे है की वो प्रेग्नेंट है.

काजोल हुई प्रेग्नेंट

वैसे आज हम बात कर रहे है 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और सबके दिलों पर राज करने वाली काजोल के बारे में. एक वक़्त था जब इनकी डिमांड बॉलीवुड के इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा थी. उनका बेबाक अंदाज़ और एक्टिंग लोगों का दिल छू लेता था. लेकिन इस बार वो अपने एक्टिंग के वजह से नहीं बल्कि सुर्खियों में प्रेग्नेंट होने के वजह से आयी है. कई सारे लोग और मीडिया उनके प्रेग्नेंट होने की बात इसलिए बार बार कर रहे है क्योंकि इन दिनों उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल वो इस वीडियो में काफी मोटी लग रही है. अब ये उनका फैट या प्रेग्नेंट होने की खबर सच है इस बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता है. आप भी एक बार वीडियो को देखिए.

OMG Kajol devgan 3rd time pregnant 4 महीने की गर्भवती #kajoldevgan

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्ट्रेस काजोल 48 साल की है. काजोल ने अपने करियर में सभी तरह की फिल्में की है और लोगों का दिल जीता है. उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन से शादी की है. आज के समय में अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं. उनकी सबसे बड़ी बेटी का नाम न्यासा देवगन. उनका एक बेटा भी है. ऐसे में तीसरे बच्चे की बात से फैंस हैरान है. फैंस कह रहे है कि इतनी ज्यादा उम्र में प्रेग्नेंट होना क्यों है.