Used Baleno 2022 Model: आज महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। प्रत्येक वस्तु के दामों में बृद्धि देखी जा रही है। हमारे देश का ऑटोमोबाइल सेक्टर भी इससे बचा नहीं है। अतः कार तहा अन्य चार पहियां वाहनों के दाम भी पहले से काफी बढ़ गए हैं। ऐसे में यदि आप किसी चार पहियां वाहन को खरीदना चाहते हैं तो यह काफी महंगा सौदा साबित हो सकता है। इसी कारण आज के समय में लोगों का रुख सेकेंड हैंड वाहनों की ओर झुक गया है।

अब लोग सेकेण्ड हैंड वाहनों की काफी खरीद फरोख्त कर रहें हैं। देखा जाए तो सेकेंड हैंड वाहनों को खरीदने का भी अपना लाभ है। यदि आप ऐसे वाहनों को खरीदते हैं तो आप काफी कम बजट में काफी अच्छे वाहन खरीद लेते हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक सेकेण्ड हैंड वाहन बिक्रेता काफी लक्जरी कार दिखाता नजर आ रहा है।

Used Maruti Baleno

आज हम आपको सेकेंड हैंड वाहनों के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उसमें एक सेकेंड हैंड कार विक्रेता एक सेकेंड हैंड लक्जरी कार को दिखाता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार विक्रेता कार के अंदर बैठा है ओर कार के अंदर का पूरा सीन दिखाते हुए कार के बारे में बता रहा है। कार विक्रेता के अनुसार यह कार मात्र 3 हजार किमी ही चली हुई है।

कार विक्रेता बता आगे बताता है कि यह दिल्ली रजिस्ट्रेशन की कार है जो की बहुत ही बेहतरीन कंडीशन में है। कार विक्रेता डाइस बोर्ड से एक स्क्रीन निकाल कर भी दिखा रहा है ओर बता रहा है कि इसमें आपको गाडी की स्पीड आदि के बारे में पता लगता रहता है। कार विक्रेता कर के 360 डिग्री कैमरा को भी दिखाता है। वीडियो में कार विक्रेता का पता “गुरु कृपा मोटर्स, प्रशांत विहार, नई दिल्ली” लिखा हुआ आ रहा है। काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं ओर कमेंट में इस कार के बारे ें पूछताछ कर रहें हैं।

Most Demanding Cars in Delhi #gocars4u #usedcars #cars #gurukripamotors #shorts #viral