सपना चौधरी अपने बेहतरीन डांस के लिए देश विदेश में फेमस हो चुकी हैं। आज दूर दूर तक सपना चौधरी अपने डांस प्रोग्राम करती नजर आती हैं। लोग उनको पसंद भी काफी ज्यादा करते हैं। सापना के डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही हजारों लोगों की भीड़ स्टेज के आसपास लग जाती है।

लोग काफी दूर दूर से यात्रा करके सपना के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं। इससे पता लगता है कि सपना आम लोगों में कितनी लोकप्रिय हैं। हालही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के साथ डांस प्रोग्राम परफॉर्मेंस देते हुए कुछ ऐसा हुआ कि सभी दर्शक हैरान रह गए। आज हम आपको सपना के इस वीडियो के पीछे कि असल घटना के बारे में बताते हैं।

When sapna choudhary fall on stage

धड़ाम से नीचे गिरी सपना चौधरी

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ने हरे रंग का सूट पह्मा हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वे दर्शकों के बेच जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। डांस के दौरान ही सपना अपने मुंह को दुपट्टे से ढक लेती हैं तथा पीछे की ओर उल्टा झुक जाती हैं। इस क्रम में वे आवश्यकता से अधिक झुक जाती है। जिसके कारण उनका वैलेस बिगड़ जाता है ओर वे पीछे की ओर गिर पड़ती हैं।

हालांकि सपना खुद को जल्दी ही सम्हाल लेती हैं ओर फिर से डांस करने लगती हैं लेकिन वीडियो बना रहें लोगों के कैमरे ओर मोबाइल में यह ऊप्स मोमेंट रिकॉर्ड हो जाता है। इस दौरान बहुत से लोग काफी चिल्लाते भी नजर एते हैं। इस वीडियो को अलर्ट नामक एक चैनल ने शेयर किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वे आये दिन अपनी तस्वीरें तथा वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। जिनको उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।