कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज किसी के मोहताज नहीं है। उन्होंने इस इंडस्ट्री में बहुत ही उतार-चढ़ाव के बाद खुद का एक बड़ा नाम हासिल किया है। उनकी अब तक की जर्नी बहुत ही अच्छी रही है। हर कोई उनके लिए खुश रहता है। वह अक्सर लोगों में खुशियां बांटते रहते हैं। उनके नाम से ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस इंडस्ट्री में आने से पहले कपिल एक मामूली आदमी हुआ करते थे। जिनका कोई पहचान और नाम नहीं था। लेकिन अपने मेहनत के दम पर उन्होंने खुद का एक बड़ा नाम हासिल किया है। आज देश भर में कपिल शर्म को काफी पसंद करते हैं।

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी कपिल शर्मा के दीवाने हैं। वही कपिल शर्मा से एक इंटरव्यू में पूछा गया था। उनके लव लाइफ के बारे में तब उन्होंने बताया था। मैं एक बहुत मामूली इंसान था। जिसका कुछ भी नहीं था। तब मुझे गिन्नी चतरथ मिली जिसने मुझे उस समय अपनाया जिस समय मेरा कोई बड़ा नाम या रुतबा नहीं था। गिन्नी शुरू से ही बहुत अच्छी खासी घराने से रिश्ता रखती है। इसके बावजूद उन्होंने मुझ जैसे लड़के को पसंद किया। जो सड़कों पर घूमा करता था। हम एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं।

आपको बता दे कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ इस समय से एक साथ हैं। जब से कपिल शर्मा का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था। कपिल अक्सर अपनी पत्नी गिन्नी की खूब तारीफ करते हैं। कपिल ने बताया वो हमेशा से अच्छे बड़े घर से रिश्ता रखती हैं। इसके बावजूद उन्होंने मुझको अपनाया। इसके साथ ही जब दोनों की शादी हुई तब से अब तक गिन्नी चतरथ उनका हर चीज में साथ देती हैं।कपिल शर्मा और गिन्नी के आज दो बच्चे हैं। वही कपिल आज अपने परिवार के साथ एक अच्छी और खुशियों से भरी जिंदगी बिता रहें हैं।

फैंस को कपिल और गिन्नी की जोड़ी बहुत ही पसंद आती हैं। लोग उनके एक साथ देख खुस होते हैं। वही कपिल शर्मा का ये भी कहना हैं। आज के समय उनको किसी चीज की कोई कमी नहीं है। वो करोड़ों रुपए कमाते हैं। इसके बाद भी वो एक आम इंसान जैसा नॉर्मल लाइफ जीना पसंद करते हैं। आज भी वो अपने काम को जॉब समझकर करते हैं।