Trending News: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है. जिस पर आए दिन कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है. कभी कोई वीडियो वायरल होती है. तो कभी कोई उठ पटांग सा फोटो.

यह कहना गलत नहीं होगा कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है. कि वह किसी भी व्यक्ति से लेकर किसी भी चीज को. रातों-रात फेमस कर देता है. इस खबर में हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले हैं. जिसको पढ़कर आप हैरान होने के साथ-साथ हंसने भी लगेंगे. और हैरत करने लगेंगे. और कहने लगेंगे क्या ऐसा सच में कभी हुआ भी था.

दोस्तों इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. और आप थोड़ी देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे. और सोचने लगेंगे वाकई क्या ऐसा भी होता था. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं 80 के दशक की साइकिल के बारे में.

जी हां दोस्तों अगर आपसे हम कहें कि 80 के दशक में साइकिल केवल 18 रुपए में मिलती थी. तो आप कहेंगे कि इस जमाने में तो 18 रुपए की चॉकलेट भी नहीं आती.

दोस्तों सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें साइकिल का बिल 18 रुपए का दिख रहा है. ये बिल 88 साल पुराना बिल है. बिल की डेट 7 जनवरी 1934 की है.

88 साल पुराना साइकिल का बिल

सोशल मीडिया पर एक 88 साल पुराना साइकिल का बिल वायरल हो रहा है. जिसमें साइकिल की टोटल कीमत कुल 18 रुपए दिखाई दे रही है. यह बिल कोलकाता का बताया जा रहा है. जो की कुमुद साइकिल वर्क्स नामक की दुकान का है.

आज जमाना इतना मॉडर्न और आगे बढ़ चुका है. कि आज 18 रुपए का साइकिल का हॉर्न क्या पंचर भी नहीं जुड़ पाएगा. यह फोटो काफी हैरान कर देने वाला है. लेकिन इसी बीच हंसा देने वाला भी है. क्योंकि इतनी कम कीमत में साइकिल आज के दौर में कहीं पर भी मिल ही नहीं सकती.