Aamrapali Dubey & Nirahua Song: भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आए दिन भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. और जब भी किसी पार्टी या फिर शादी में भोजपुरी गाने बज जाएं तो. लोग अपने आप भोजपुरी गानों पर डांस करने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

बात इस खबर में भोजपुरी इंडस्ट्री की हो रही है. तो आम्रपाली और निरहुआ का नाम आना तो लाजमी सी बात है. अगर इन दोनों का नाम नहीं आया तो ऐसा लगता है. कि भोजपुरी इंडस्ट्री में हर गाना अधूरा सा है.

निरहुआ और आम्रपाली दोनों की जोड़ी को इस कदर फैंस पसंद करते हैं. कि इन दोनों को हमेशा साथ में ही देखना पसंद करते हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर एकदम बिंदास और रोमांटिक कपल के रूप में देखी जाती है.

कोई भी फिल्म हो या गाना. अगर आम्रपाली और निरहुआ एक साथ नहीं दिखाई देते. वह गाना जब तक हिट नहीं होता. आम्रपाली और निरहुआ का हर गाना सुपर डुपर हिट साबित होता है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक डांस वीडियो

वैसे तो आपने आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई सारे रोमांटिक. और हॉट डांस वीडियो देखे होंगे. जिसमें वह एक दूसरे में डूबते हुए रोमांस करते नजर आते रहते हैं.

लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें निरहुआ किसी बंद कमरे में रोमांस करते नजर नहीं आ रहें है. बल्कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों लंदन की सड़कों पर रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों विदेश की सड़कों पर एकदम टिपटॉप डांस कर रहे हैं. और एक दूसरे में खो रहे हैं.

निरहुआ वायरल हो रहे वीडियो में. एकदम हीरो माफीक नजर आ रहे हैं. वही आम्रपाली दुबे वेस्टर्न ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिख रही है. दोनों स्टार गोरी तोहर कमर लचकऊआ (Gori Tohar Kamar Lachkauwa) गाने पर डांस करते देखे जा रहे है.

Gori Tohar Kamar Lachkauwa | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Indu Sonali | FULL VIDEO SONG 2019