यदि आप भी क्रूजर बाइक के दीवाने हैं और कावासाकी Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक को खरीदने की ड्रीम रखते हैं। तो आपके लिए आज का दिन एक बेहद शानदार मौका है। क्योंकि इन दोनों ही बाइक्स पर कंपनी के तरफ से ₹60,000 तक का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका आज आखिरी दिन है।

आपको बता दे की कावासाकी निंजा 650 पर कंपनी के द्वारा ₹60,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि Vulcan S पर ₹30,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और आखिरी दिन भी आज है। ऐसे में आपके लिए यह एक शानदार मौका है। चलिए इस डिस्काउंट और इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

केवल इस दिन तक रहेगा बाइक्स पर ऑफर

आपको बता दे की Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक पर मिलने वाले ऑफर सीमित समय के लिए ही लागू किया गया था। जिसकी आज आखिरी तारीख है कंपनी के द्वारा 1 मार्च से 31 मार्च तक खरीदे जाने पर इस बाइक पर 30 से ₹60,000 तक का डिस्काउंट दिया जाता था। ऐसे में आज इस ऑफर का आखिरी दिन बचा हुआ है जिसका लाभ आप आज प्राप्त कर सकते हैं।

Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S की कीमत

यदि बात करें कावासाकी निंजा 650 की कीमत की तो यह भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.5 लख रुपए हैं वही Vulcan S की बाजार में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.10 लाख है। दोनों ही बाइक काफी दमदार इंजन के साथ आती है और फीचर्स के मामले में भी काफी शानदार है।

Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S की इंजन

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दोनों ही बाइक में 649 सीसी का लिक्विड कोल्ड कर स्टॉक वाला इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की बाइक को काफी पावरफुल बनती है। वही माइलेज की बात करें तो Kawasaki Ninja 650 के साथ 21 किलोमीटर का माइलेज वही Vulcan S के साथ 20.58 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।