Kawasaki Ninja ZX 6R Bike आमतौर पर भारतीय बाजारों में ऐसी कई गाड़ियां है जो बजट फ्रेंडली कीमत में आपको लाजवाब फीचर्स देती है। कावासाकी कि नई लॉन्च हुई और मॉडल आपको बिल्कुल बजट फ्रेंडली कीमत में मिलने वाली है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको दमदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ लाजवाब लुक भी दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी कावासाकी की निंजा मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए जानकारी आपके लिए बहुत फायदेमंद रहने वाली है। 

Kawasaki Ninja ZX 6R Bike

अगर हम बात करें कावासाकी के नई लांच हुए निंजा मॉडल की कीमत की तो आपको बता दे कंपनी ने इसकी कीमत को काफी सोच समझ कर ही निर्धारित किया है। फिलहाल भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत 11.09 लाख रुपये है। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट या फिर अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इसे ले सकते हैं। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है दमदार 

वहीं अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 636cc का इनलाइन चार-सिलेंडर डुअल-ओवरहेड कैम सॉफ्ट इंजन देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में इंजन की पावर की क्षमता 127.6 bhp है वहीं इसकी पिक टॉर्क की क्षमता 69 nm है।  

फिचर्स भी है धमाकेदार 

अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 320 mm का डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-पिस्टन कैलिपर द्वारा क्लैंप की व्यवस्था दी गई है। इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी का दावा है कि यह मॉडल डुएल चैनल एब्स सिस्टम के साथ भी काम करती है। अगर हम इस मॉडल के विशेष फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस बाइक में आपको फ्रंट काउल, एलईडी हेडलाइट्स और टर्न सिग्नल और अपडेटेड फेयरिंग के साथ अपडेटेड फ्रंट फेसिया जैसे कई फीचर्स देखने को मिलने वाले है।