5-Door Mahindra Thar Electric: ये बात तो हम सब जानते है की थार शायद ही किसी को नहीं पसंद होगा. लेकिन ये कार एक नए अंदाज़ में लॉन्च हो रहा है. दरअसल महिंद्र थार की 5 डोर कारों का नाम रखा है. इसका डिज़ाइन और फीचर्स इस नए थार में सब कुछ नया देखने को मिलेगा. इसका लुक भी काफी अलग है. ऐसे में अगर आप भी थार के दीवाने तो चलिए आपको नए थार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में फीचर्स जबरदस्त मिलते है. आपको इस महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले फीचर्स कि बात करें तो आपको इस नए बोलेरो में 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स दिए गए है जो आपको दीवाना बना देंगे.

इंजन

फीचर्स के बाद सबसे पहले बात करते हैं इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की. इस महिंद्रा बोलेरो में लगे इंजन की बात करें तो आपको इस कार में कपंनी ने1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है. कार में लगा इस इंजन 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इस कार में मिलने वाले माइलेज की करें तो ये आपको 20kmpl तक का माइलेज दिया जाता है ऐसा कंपनी का दावा है.

कीमत और लॉन्च डेट

बात अगर इस महिंद्रा थार 5 डोर के लॉन्च की करें तो कंपनी ने इस के लॉन्च के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया है. कहा जा रहा है की ये कार इसी साल लास्ट तक लॉन्च हो सकती है. अब आते है कीमत पर. वही बात अगर कीमत की करें तो इसकी कीमत 15 लाख रुपए से शुरू होकर 25 लाख एक्स शोरूम तक हो सकती है.