Kawasaki W175: बाइक के मामले में तो सभी लोग बहुत ही चूज़ी होते है. और हो भी क्यों ना इसका सीधा असर लुक और माइलेज पर जो पड़ता है. बुलेट और Yamaha RX100 ने तो इस मामले में सभी बाइक को पीछे छोड़ दिया है. इसी बीच आ रही है Kawasaki W175 बाइक. Kawasaki W175 का शानदार लुक और तगड़े माइलेज ने सबको सबको हैरान कर दिया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Kawasaki W175 का फीचर्स

बात अगर Kawasaki W175 के फीचर्स की करें तो आपको ये बाइक आपको बहुत ही पसंद आने वाली है. जी हाँ आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, इंडिकेटर लैंप, सिंगल पीस सीट, इंडिकेटर लैंप, न्यूट्रल, हाई बीम जैसे फीचर्स मिलते है. इन फीचर्स के अलावा आपको इस बाइक में कई वॉर्निंग अलर्ट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है. यही कुछ फीचर्स है जो इस बाइक को सबसे अलग और धांसू बनता है.

Kawasaki W175 का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे Yamaha RX 100 बाइक और Kawasaki बाइक में कितना ज्यादा का अंतर् है. आपको इस बाईक में आपको मल्टी-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया हैं. इसमें इंजन को.5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक का ये इंजन 12.8 bhp का पावर के सतह 13.2 Nm का टार्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक में इंजन के दो-वाल्व सेटअप मिलते है.

आपको इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक्स भी दिया गया है. इसमें आपको काफी सॉलिड ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए है. आपको इस बाइक में ABS के साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं. बात अगर बाकी के फीचर्स की करें तो इसमें आपको सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 65-वाट हैलोजन हेडलाइट, स्पोक के साथ-साथ 17-इंच रिम्स व्हील्स भी दिए गए हैं.

Kawasaki W175 की कीमत

इस बाइक की कीमत 1.47 लाख रुपए बताई जा रही है. मान लीजिये आप इस बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो पैसे की टेंशन मत लीजिये क्योंकि इसके साथ आपको फाइनेंस प्लान का ऑफर भी मिलता है.