नई दिल्ली, Buy Used Car: अगर आप भी कोई सेकंड हैंड कार लेने का मन बना रहे है तो ये खबर है आपके लिए, क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे सेकंड हैंड कार के किफायती और महा बचत ऑफर के बारे में.

अब आप Toyota Innova Crysta को मात्र डेढ़ लाख रुपए में अपना बना सकते है. जी हां दोस्तों अब आप कम दाम में अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड Toyota Innova Crysta बहुत ही कम दामों में खरीद सकते हैं. अगर बात करे Toyota Innova Crysta की नई गाड़ी की तो इसकी शुरुवाती कीमत लगभग 20 लाख से लेकर 23 लाख तक पहुंच जाती है. अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप अच्छी कंडीशन वाली Toyota Innova Crysta कार मात्र डेढ़ लाख में घर ला सकते है.

वैसे तो कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर पुरानी कार यानी यूज़ कार बेची और खरीदी जाती है लेकिन इस खबर में हम बताने जा रहे की डेढ़ लाख रुपए में आप Innova Crysta कहां से और कैसे खरीद सकते हैं.

CarDekho वेबसाइट

CarDekho वेबसाइट पर हमने खोज निकाला है आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर इस वेबसाइट पर Toyota Innova Crysta कार लिस्ट की गई है, जिसके फोटो भी शेयर किए गए हैं. कार काफी अच्छी कंडीशन और गुड लुकिंग दिख रही है. Toyota Innova Crysta कार का ये 2017 मॉडल है. इस 7 सीटर कार का इंजन डीजल है. कार की कीमत 1.50 लाख रखी गई है जो की फर्स्ट ओनर कार है. कार मैनुअली ऑपरेट होती है और लगभग 1,40,420 किलोमीटर चल चुकी है. तो जल्दी कीजिए इस महाबचत ऑफर का फायदा उठाइए और घर ले आइए सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली Toyota Innova Crysta. अधिक जानकारी के लिए आप CarDekho वेबसाइट पर जाकर बाकी की पूरी जानकारी ले सकते हैं और डायरेक्ट ओनर से संपर्क कर उससे इस कार से संबंधित बात कर सकते हैं.