Tata SUV Blackbird: टाटा मोटर्स गाड़ी के मामले में एक कदम आगे रहती है. ये हमेशा ग्राहकों के पसंद को बहुत ध्यान में रखती है. अभी के टाइम में मार्किट में SUV कार की बहुत ज्यादा डिमांड में है. इसी को ध्यान में रखते हुए Tata Motors अब एक बार फिर नई एसयूवी पर काम करने लग गयी है. असल में ये एसयूवी टाटा नेक्सन एसयूवी पर बेस्ड होने वाली है. इस कार का नाम Tata SUV Blackbird रखा गया है. ये कार मिड साइज एसयूवी के लिए एक बहुत बड़ा मुकाबला लेकर आ रहा है. ये कार आने से पहले ही हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और एमजी एस्टोर, फॉक्सवैगन ताइगुन, स्कोडा कुशाक और निसान किक्स जैसी एसयूवी को टक्कर दे रही है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Blackbird का साइज़

बात अगर इस कार के साइज़ की करें तो इस कार की लंबाई 4.3 मीटर हो सकती है. इस बार आपको इस कार में केबिन का स्पेस भी ज्यादा मिलेगा. साथ ही आपको इसमें बड़ा बूटस्पेस भी मिल सकता है.

Tata Blackbird का लुक

बात अगर इस कार के लुक की करें तो एक रिपोर्ट्स के हिसाब से आपको इसमें नई स्टाइलिंग और कूप-ईश रूफलाइन मिल सकती है. इस कार के एक्सटीरियर में नए डिज़ाइन का फ्रंट और रियर मिल सकती है. बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. इसका लुक इतना स्टाइलिश है की आप हैरान रह जाएंगे. सबसे अच्छी बात तो ये है की ये गाड़ी बहुत ही मजबूत होने वाली है.

Tata Blackbird का धांसू इंजन और कीमत

बात अगर इस कार में मिलने इंजन की करें तो आपको इस कार में मिलने वाला इंजन नेक्सन कार में मिलने वाली इंजन का 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन का एडवांस वर्शन होगा. इस कार में जो इंजन मिलती है वो इंजन 160 hp पावर जनरेट करती है. बात अगर कीमत की करें तो इस कार की कीमत 11 लाख रुपये होगी. आपको इस कीमत में जबरदस्त इंजन के साथ लुक धांसू लुक भी मिलेगा. आप भी अगर इस कार को खरीदना चाहते है तो इसकी बुकिंग शुरू हो गयी है. हैरानी की बात तो ये है की लोगों ने ताबतोड़ बुकिंग की है.