नई दिल्ली: सबसे ज्यादा बिकने वाली टू व्हीलर Hero Splendor Plus को अब कड़ी टक्कर देने आएगी Honda की ये 110cc वाली बाइक. आपको बता दें, टू व्हीलर निर्माता कंपनियों की तरफ से 2022 की सेल्स रिपोर्ट पेश हुई थी जिसमें Hero Splendor Plus सेल्स के आंकड़ों में पहले नंबर पर रही यानी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस 2022 में रही, वहीं Honda की Shine ने बिक्री के मामले में दूसरा स्थान हासिल किया.

जहां एक तरफ हीरो टॉप पर आकर नंबर वन रही तो वही होंडा भी दूसरे स्थान पर रही लेकिन होंडा अब कड़ी ओर जबरदस्त टक्कर देने और नंबर वन का स्थान हासिल करने के लिए अपनी होंडा 110cc बाइक लॉन्च करने वाली है.

कंपनी का कहना है कि होंडा 110cc बाइक लुक के मामले में लगभग Hero Splendor Plus और Hero HF Deluxe की तरह होगी. आइए विस्तार से जानते हैं Honda 110cc बाइक में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Honda 110cc बाइक के फीचर्स

एक रिपोर्ट के अनुसार होंडा 110cc बाइक सीधे हीरो की स्प्लेंडर प्लस को टक्कर देने वाली है. Honda की इस बाइक में 110cc का इंजन दिया जायेगा. माइलेज की बात करें तो इस बाइक का माइलेज 80 किलोमीटर प्रति लीटर हो सकता है.

Honda 110cc बाइक की कीमत

जैसा कि हमने आपको शुरू में ही बताया होंडा की यह बाइक सीधे हीरो स्प्लेंडर प्लस को कड़ी टक्कर देने के लिए बाजार में उतारी जाएगी, तो जाहिर सी बात है हौंडा इसकी कीमत हीरो स्प्लेंडर प्लस से कम ही रखेगी क्योंकि इससे होंडा की नई बाइक की सेल ज्यादा हो और हौंडा नंबर 2 से आकर नंबर वन पर सेल्स के आंकड़ों में पहुंच जाएं.

जल्द ही Honda कंपनी इसी साल Hero की Splendor Plus भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक को पीछे छोड़ अपनी  110cc वाली बाइक की धूम मचाने वाली है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इस बाइक को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की गई है जैसे ही कोई जानकारी हमें प्राप्त होगी हम आपको खबर के जरिए जरूर बताएंगे.