भारतीय बाजार में आज के समय में रॉयल एनफील्ड लोगों की सबसे पसंदीदा क्रूजर बाइक में से एक है परंतु कावासाकी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने क्रूजर बाइक सेगमेंट में Kawasaki W175 Street को लांच किया था। तब से इसकी लोकप्रियता काफी तेजी के साथ भारतीय बाजार में बढ़ रही है, इसके दमदार फीचर्स और इंजन लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि हो रही है।

रॉयल एनफील्ड जैसे कंपनियों को पीछे छोड़ कावासाकी कैसे बाइक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड। चलिए आपको इसके शानदार फीचर्स पावरफुल इंजन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

कई आधुनिक फीचर से है लैस

Kawasaki W175 Street में काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से इस बाइक की राइडिंग काफी कम शानदार और कंफर्टेबल हो जाती है। फीचर्स के मामले में इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, कंफर्टेबल सीट, राउंड शेप स्पीडोमीटर जैसे बहुत से फीचर्स दिए हुए हैं।

Kawasaki W175 Street के पावरफुल इंजन

ग्राहकों को पावरफुल राइडिंग एक्सपीरियंस करने हेतु कंपनी की तरफ से 177 सीसी सिंगल सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 7000 Rpm पर 12.7 Bhp की पावर और 6000 Rpm पर 13.2 Nm का फाइटर जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स मिलता है।

Kawasaki W175 Street की कीमत

वहीं यदि आप आज के समय में इस कावासाकी के शानदार क्रूजर बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो भारतीय बाजार में Kawasaki W175 Street की कीमत 1.30 एलख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत है। हालांकि इस पर कंपनी फाइनेंस भी दे रही है, जिसके तहत फाइनेंस पर भी बाइक को खरीद सकते हैं।