Yamaha हमारे देश की बाइक निर्माता कंपनी है। बड़ी संख्या में लोग इसकी बाइकों को पसंद करते हैं। खासकर युवा वर्ग के लोग Yamaha की बाइकों को अधिक खरीदते हैं। Yamaha वर्तमान में एक से बढ़कर एक बाइक को बाजार में उतार रही है। आजकल लोग Yamaha की Yamaha R15 बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं। इसी कारण आज हम आपको इस बाइक के बारे में बता रहें हैं।

दमदार है इंजन

इस बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया जाता है। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक में कंपनी ने लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाता है। इसका माइलेज भी काफी शानदार है। बता दें की यह बाइक 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको देती है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की यदि आप Yamaha R15 को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 1.65 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड वेरिएंट को खरीद सकते हैं। इससे आपको पैसे की काफी बचत होती है। यहां हम आपको इस बाइक के सेकेंड हैंड वेरिएंट पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं।

Yamaha R15 पर दिए गए ऑफर्स

आपको बता दें की Quikr वेबसाइट पर Yamaha R15 बाइक के 2016 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अभी तक 40,000 किलोमीटर ही चली हुई है। इसको आप मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। Quikr वेबसाइट पर इस बाइक के लिए दूसरा ऑफर भी दिया हुआ है। यह 16 हजार किमी चली हुई है तथा इसको मात्र 30,000 रुपये में सेल किया जा रहा है। यहां से आप इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।