Kawasaki Ninja 300 Bike:  मार्किट में बुलेट और कावासाकी बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा है. सबसे ज्यादा तो युवा ही इन बाइक को लेना चाहते हैं. अभी हाल ही में ये एक और बाइक लॉन्च करने की तैयारी में थी. इसी का का इंतज़ार बहुत सरे लोग कब से कर रहे थे. अभी हाल ही में इस बाइक को आख़िरकार लॉन्च कर दिया है. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है कावासाकी निंजा 300.

इस बाइक ने आते ही KTM को मज़ा चखा दिया है. इस बाइक में आपको इसमें शानदार कलर ऑप्शन्स, LED हेडलाइट और टेललाइट मिलती है. इस में मिलने वाला इंजन पहले के मुकाबले ज्यादा स्टोरंग होगा. वैसे भी ये बाइक KTM जैसे बाइक को टक्कर देती है. यंगस्टर तो इसके बड़े वाले फैन है. आपको इसमें वो सभी फीचर्स मिलेंगे जो आपको कहीं और नहीं मिलेंगे. चलिए आपको इस बाइक के बाकी फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Kawasaki Ninja 300 बाइक का धाकड़ इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में जो इंजन वो 296 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, चार स्ट्रोक, डूसेपीएल इंजन होगी. ये बाइक मैक्सिमम पावर 39 एचपी पर 11,000 रेव पीएम और मैक्सिमम टॉर्क 26 एनएम पर 10,000 रेव पीएम जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 6-स्पीड क्लचलेस मिलेंगे. इस बाइक में फ्यूल क्षमता 17 लीटर की है. इस बाइक का वजन 179 किलोग्राम का है.

Kawasaki Ninja 300 के धाकड़ फीचर्स

दरअसल आपको इस बाइक में नई कावासाकी निंजा 300 बाइक में आपको ड्यूल चैनल ABS, हीट मैनेजमेंट सिस्टम, रेस ड्राइव्ड क्लच, हेलीकॉप्टर-इंस्पायर्ड टेलस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन, असिस्ट और स्लीपर क्लच, ड्यूल थ्रोटल वॉल्व, डिजिटल इग्निशन, बड़ी सी मीटर स्पीड, ब्लूटूथ, USB चार्जिंग, और नेविगेशन जैसे कई फीचर्स मिलते हैं.