Jaspreet Bumrah:अभी हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC का फाइनल मैच खेला गया. ऐसे में इंडियन टीम ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बहुत ज्यादा मिस किया. ये बात तो सभी जानते हैं कि बुमराह चोट के वजह से लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे है. ऐसे में उन्होंने एक खिलाड़ी के संन्यास को लेकर बहुत ही भावुक पोस्ट लिखा.

जानिए क्या लिखा जसप्रीत बुमराह ने

आपकी जानकरी के लिए बता दे उन्होंने लिखा कि पिछले दिनों फुलबाॅल के दिग्गज खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविच ने संन्यास की घोषणा की. उन्होंने आगे लिखा कि ज्लाटन इब्राहिमोविच एसी मिलान से खेला करते थे. उन्होंने ये बताया कि ज्लाटन ने अपने मैच से पहले ही संन्यास की घोषणा कर दी थी. उन्होंने बताया कि वो ज्लाटन से बहुत इंफ्यूएंस थे.

जानिए कब होगी बुमराह की वापसी

सबकी नज़र इसी पर टिकी हुई है कि आखिर जसप्रीत बुमराह कब वापस आएँगे. क्योंकि अपने पीठ की चोट के वजह से वो इंडिया के टीम से बाहर चले गए थे. अपने इसी चोट के वजह से वो टी-20 विश्व कप, एशिया कप, आईपीएल और बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी से बाहर भी हो गए थे. यही नहीं बीच में ऐसी खबर भी आई थी कि वो फिट होकर बहुत ही जल्द ही वापसी करने वाले हैं लेकिन बुमराह अभी भी पूरी तरह से फिट नही हैं.