Shubman Gill:  शुभमन गिल कब क्रिकेटर के तौर पर पूरी दुनिया में छा गए ये किसी को पता ही नहीं चला. जितना नाम उनका क्रिकेट की दुनिया में है उतना ही सुर्खियां वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बटोरते हैं. उनका नाम कभी सारा अली खान के साथ जुड़ा तो कभी किसी और के साथ. हाँ वो बात अलग है कि इन्होने कभी भी उस खबर को लेकर मीडिया को पुष्टि नहीं की. वैसे भी डेटिंग के दौरान मीडिया को ये बातें सच बताता कौन है.

अभी हाल ही में इनका नाम फिर से एक लड़की के साथ जुड़ा है. जी हाँ आज कल मीडिया में एक फोटो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस फोटो में एक लड़की शुभमन को फूल देती हुई नज़र आ रही है. ऐसे में सबके रिएक्शन बहुत अजीब है. किसी को लग रहा है कि कोई उनकी गर्लफ्रेंड है तो किसी को लग रहा है कि वो उन्हें प्रपोस कर रही है. आखिर इस फोटो की सच्चाई क्या है चलिए आपको बताते है.

जानिए क्या है फोटो की सच्चाई

जो फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे जो लड़की आपको नज़र आ रही है उस लड़की का नाम निहारिका है. असल में ये फोटो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पहले की है. आपको बता दे कि उन्होंने एक film में अपनी आवाज़ दी है. इसी को लेकर उन्होंने डिजिटल क्रिएटर निहारिका को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने इस इंटरव्यू के बाद लिखा कि उन्हें नहीं पता कि ये एक टॉक शो था या मजिक शो.