Realme 11 Pro 5G series Smartphone: कब से लोग Realme 11 Pro 5G सीरीज का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब ये इंतज़ार खत्म हुआ. क्योंकि आज यानी की आज 8 जून को ये भारत में लॉन्च हो चूका है. इसके फीचर इतने धांसू थे की लोग इसे खरीदने को मजबूर थे.इसे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. चलिए आपको इसके कलर फीचर्स और बाकी के डिटेल के बारे में बताते हैं.

Realme 11 Pro 5G series की लॉन्च

अगर आप भी Realme 11 Pro सीरीज़ को लेना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग शुरू हो गयी है. ये दोनों स्मार्टफोन आपको एस्ट्रल ब्लैक, ओएसिस ग्रीन, सनराइज बेज कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा.

Realme 11 Pro 5G series के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Realme 11 Pro और Realme 11 Pro में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है.

यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है जबकि रियलमी 11 प्रो + में आपको 200 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है. आपको इन दोनों हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है.