Keeway V302 C जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में लगातार नई नई क्रूज बाइक लॉन्च हो रही है। ऐसे में केवाय की कंपनी ने भी अपनी इस पुरानी मॉडल को अपग्रेड कर के नए फीचर्स के संग उसे दुबारा लॉन्च किया है। 

शानदार फीचर्स संग आकर्षक लुक बना रहा है इसे और भी जबरदस्त। ग्राहकों को यह बाइक इतनी ज्यादा पसंद आ रही है की इसकी डिमांड रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।आइए जानते है इसके नए फीचर्स और निर्धारित कीमत के बारे में। 

यह है Keeway V302 C के नए फीचर्स

किवय की इस नई बाइक में आपको आगे 16 और पीछे 15 इंच के टायर्स दिए जा रहे है।फिलहाल यह बाइक मार्केट में तीन रंगों में उपलब्ध है। 

Must Read

टॉप वैरियंट रेड कलर

अगर हम इस रेड मॉडल की बात करें तो इसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है। इसे ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।इसमें आपको 298cc की इंजन दी जाएगी इसके साथ ही 29 ps का पावर और 26nm का टॉर्क जनरेट करने की सुविधा भी दी जाएगी। 

Keeway एक यूरोपियन बाइक निर्माता कंपनी है इसीलिए इनकी बाइक्स काफी प्रीमियम होती है। इस आकर्षक लुक वाले जबरदस्त बाइक की मार्केट शोरूम कीमत फिलहाल शुरुआत 3,89,000 से लेकर 4,09,000 तक है। और इस बाइक के फिचर्स और शानदार लुक के कारण इसकी कीमत सही मानी जा रही है।