New Mahindra Bolero: बोलेरो एक ऐसी गाड़ी है जिसे शायद ही कोई पसंद नहीं करता है. बोलेरो ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स देखने को मिलते हैं. लेकिन अब इस बोलेरो का नया वर्शन आ रहा है. यानी की मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है New Mahindra Bolero. आपको इसमें पहले के मुकाबले फीचर्स काफी धाकड़ मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें पहले के मुकाबले लुक भी थोड़ा अलग मिलेगा. चलिए आपको इस New Mahindra Bolero के फीचर्स और लुक के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, एसबी कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट के ऑप्शन मिलते हैं.

 इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन मिलता है. इसमें आपको 75 हॉर्सपावर का पावर मिलता हैं जो 210 एनएम पीक टॉर्क को जेनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. आपको ये बाइक 16.7 किमी प्रति लीटर माइलेज है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इसमें तीन वेरिएंट्स मिलेगा. इसमें का सबसे पहला वेरिएंट है बी4, बी6 और बी. इन सभी की कीमत अलग अलग हैं. इन की कीमत 14,000-16,000 रुपये तक आगे बढ़ाई जा सकती हैं.