Kia Sonet Aurochs Edition Car:  अभी हाल ही में किआ कंपनी ने भारत में सोनेट का एक नया वर्शन लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस कार का नाम ऑरोच्स एडिशन’ रखा है. कंपनी ने इसे लॉन्च भी कर दिया है. इस कार की कीमत करीब 11.85 लाख रुपये रुपए बताई जा रही है. चलिए आपको बताते हैं कि आप को इस वर्शन क्या कुछ खास मिलेगा और इसकी कीमत क्या होगी.

Kia Sonet Aurochs Edition Car लुक-डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे ग्राहकों को अपने तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इस पर कई सारे बदलाव किए गए हैं. आपको इस कार में फ्रंट ग्रिल, अलॉय व्हील आदि शामिल हैं। इसमें ग्रिल, बंपर और डोर सिल्स पर टेंजेरीन एक्सेंट जैसे फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नही आपको इस कार में 16 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, टेंजेरीन सेंटर कैप्स, एलईडी हेडलैंप्स, एलईडी टेललाइट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Kia Sonet Aurochs इंजन

बात अगर Kia Sonet Aurochs के इंजन की करें तो आपको इसमें 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल के साथ 118 बीएचपी और 172 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस कार में 1.5-लीटर का डीजल इंजन मिलता है. ये इंजन 114 बीएचपी और 250 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Kia Sonet Aurochs के धांसू फीचर्स

बात अगर फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रिमोट इंजन स्टार्ट फंक्शन के साथ स्मार्ट की, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी एडवांस फीचर्स मिलते है. सेफ्टी के लिया आपको इस कार में रियर एसी वेंट, ट्रैक्शन मोड और 4 एयरबैग मिलते हैं.

Kia Sonet की वेरिएंट और कीमतें

  1. 1.0 लीटर पेट्रोल आईएमटी की कीमत 11.85 लाख रुपये है
  2. 1.0 लीटर पेट्रोल डीसीटी की कीमत 12.39 लाख रुपये है
  3. 1.5 डीजल आईएमटी की कीमत 12.65 लाख रुपये है
  4. 1.5 डीजल एटी की कीमत 13.45 लाख रुपये है