New Kia Seltos 2023 : लग्जरी गाड़ियों और अमीरों वाली फीलिंग देने वाली गाड़ियों में शुमार Kia ने अपने लिए मार्केट में एक अलग ही जगह बना रखी है. जहां एक ओर Auto सेक्टर में kia अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही है तो वहीं अपनी मजबूती बनाएं रखने के लिए kia ने अपना अपडेटेड Kia Seltos लग्जरी फीचर्स और सॉलिड लुक के साथ लॉन्च करने का फैसला कर डाला है यानी अब किआ ने kia seltos facelift (सेल्टॉस फेसलिफ्ट) को लॉन्च करने की तैयारी करली है. किआ सेल्टोस इस बार एसयूवी में नए स्पोर्टी लुक और स्मार्ट एंड एडवांस फीचर्स को भी शामिल करने वाली है.

चलिए डिटेल में आपको बताते है kia seltos 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

2023 Kia Seltos फीचर्स

कंपनी का दावा है कि जल्दी Kia सेल्टोस बाजार में आने वाली है. बात अगर इसके फीचर्स की करें तो कंपनी का कहना है कि इस बार अपडेट kia में और भी बहुत सारे एडवांस और स्मार्ट सुविधाएं मिलने वाली है.

अपकमिंग Kia Seltos में एसयूवी में नया डैशबोर्ड, नई स्टीयरिंग व्हील, 10.25-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, अपडेटेड कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और मल्टीपल एयरबैग्स, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट, पैनोरमिक स्क्रीन सनरूफ जैसे तमाम स्मार्ट और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे.

किसी के साथ साथ कंपनी ने सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है और सेफ्टी को देखते हुए कई बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स इसमें उपलब्ध कराएं हैं. Updated Kia Seltos 2023 एसयूवी में रडार-बेस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, ADAS टेक्नोलॉजी एडप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड-स्पॉट असिस्ट, रियर क्रॉस ट्रैफिक असिस्ट, सेफ एग्जिट वार्निंग, लेन फॉलोविंग असिस्ट, हाई बीम असिस्ट और ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक आदि जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

Kia Seltos 2023 इंजन

बात अगर kia के इंजन की करें तो इसमें 2.0 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा, यह इंजन 146 bhp की अधिकतम पावर और 179 nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.