Nokia C12 Low Price Smartphone: नोकिया एक ऐसी फोन कंपनी है जिस पर सालों से लोग विश्वास करते हैं, चाहे कितने भी चाइनीस फोन मार्केट में आ कर तहलका मचा दें, लेकिन नोकिया का जो वजूद है वह आज तक और अभी तक कोई उखाड़ नहीं पाया है. यही वजह है कि नोकिया अपने ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने के लिए हर समय अपने वेरिएंट में नए-नए शानदार फीचर्स और धांसू लुक पेश करता रहता है.

अबकी बार नोकिया ने अन्य फोन कंपनियों को चौंका कर सबसे कम कीमत और 24 घंटे चलने वाली बैटरी के साथ एक नया फोन मार्केट में उतार कर जलवा बिखेर दिया है. हम इस खबर में हम बात कर रहे है नोकिया के Nokia C12 Low Price Smartphone की जिसकी कीमत 10 हजार से भी कम है. अगर आप भी 10 हजार से कम बजट में बेहतरीन फीचर्स, फुल एचडी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी बैकअप का फोन लेने का मन बना रहें हैं तो ये फोन आपके लिए एक दम बेस्ट और टिकाऊ रहेगा. आइए इस खबर में आपको पूरी डिटेल में बताते है नोकिया के इस Nokia C12 Low Price Smartphone में आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है.

Nokia C12 स्मार्टफोन के फीचर्स

सबसे पहले आपको Nokia C12 Smartphone के कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी दे देते है. इस फोन में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए सिंगल कैमरा 8MP मेगापिक्सल का दिया जाएगा, वहीं वीडियो कॉलिंग और फोटो लेने के लिए 5MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन Android 12 वेटिंग सिस्टम पर वर्क करेगा और प्रोसेसर की बात करें तो Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर मिलेगा. इसके आपको फुल एचडी के साथ 6.3 का डिस्प्ले मिलेगा.

शानदार और दमदार बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 5W वाट की चार्जिंग के साथ 3000 MAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो की 24 घंटे बैटरी बैकअप देने का चैलेंज करती है.

कीमत 10 हज़ार से कम

नोकिया के इस हैंडसेट यानी Nokia C12 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत अन्य नोकिया के मॉडल्स से कम होने वाली है. कंपनी का दावा है ये फोन आपको बाजार में 10 हजार से कम कीमत में उपलब्ध मिलेगा.