आज के समय में हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर हैं, जिनको देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। इनकी परफॉरमेंस को देख कर लोग दीवाने हो जाते हैं। हरियाणा की इन फेमस डांस लिस्ट में सपना चौधरी, से लेकर सुनीता बेबी, गौरी नगौरी शामिल है।

आज हम इस लेख में कोमल चौधरी के डांस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें वह भरी महफिल में गजब का डांस कर रही हैं और अपने डांस से गजब जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं।

जब कोमल चौधरी का स्टेज शो शुरू होता है तो जवान से लेकर बूढ़े भी जोश से भर जाते हैं। कोमल चौधरी के चाहने वालों की कमी नहीं है। इसलिए ही कोमल चौधरी के स्टेज प्रोग्राम के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

ऐसे में कोमल चौधरी का एक ऐसा ही डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भी जो कोई देख रहा है कोमल का दीवान हुआ जा रहा है। इसलिए ही सोशल मीडिया में उनके फैंन फालोइंग भी काफी है।

कोमल चौधरी का वायरल वीडियो

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में कोमल चौधरी जमकर डांस कर रही हैं। उनके डांस मूव्स को देख कर लोग अपने होश खो रहे हैं और मदमस्त होते जा रहे हैं। तो वहीं सोशल मीडिया में भी उनके फैंस इस वीडियो को देख कर खूब सराहना कर रहे हैं और इसको लाइक भी कर रहे हैं।

हरयाणवी सेक्सी डांस Shishe ka tha Dil Mera Haryanvi dance komal choudhary

कोमल चौधरी ने बनाया लोगों को दीवाना

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह अपनी अदाओं से स्टेज के आसपास बैठे लोगों को दीवाना बना रही हैं। कोमल का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कोमल एक बॉलीवुड गाना गा रही हैं। इस गाने के बोल ‘शीशे सा दिल मेरा’ (Shishe Sa Dil Mera) है। लेकिन इस गाने पर कोमल चौधरी कुछ ऐसे डांस मूव्स कर रही हैं जिनको देख कर कोई भी शरमा जायेगा।