Nokia Batman 5G Smartphone: ये बात तो हम सब जानते है कि नोकिआ स्मार्टफोन की दुनिया की सबसे पुरानी कंपनी है. नोकिया ने तो अब कीपैड के साथ ही स्मार्टफोन को लॉन्च करना भी शुरू कर दिया है. चाइनीज़ कंपनी के अलावा दूसरी कंपनी जो स्मार्टफोन की दुनिया में राज कर रही है वो नोकिया ही है. नोकिया ने अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसके फीचर्स को लोग खूब पसंद कर रहे है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Batman 5G स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia Batman 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है.

Nokia Batman 5G की बैटरी और स्टोरज

आपको इस स्मार्टफोन में 8000mAh की बैटरी दी गयी है. वही बात अगर Nokia स्मार्टफोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो इस में आपको 12/16 GB रैम और 128/256/512GB इंटरनल स्टोरेज मिलते है. आप इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को 1 TB तक बढ़ा सकते हैं.

Nokia Batman 5G Smartphone में कैमरा

आपको नोकिआ के इस बैटमैन 5G स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप दिया गया है. सबसे पहला कैमरा इस स्मार्टफोन का 108MP मेगापिक्सल का है. बाकी कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 64MP + 8MP + 8MP तीन और भी कैमरा दिए हुए है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.