यदि आप OnePlus के फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें की इस कंपनी का मिड रेंज फोन अब आपको काफी सस्ते में मिल रहा है। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 5G है। इस फोन के दामों में अब कटौती की गई है। जिसके बाद यह काफी सस्ते में दिया जा रहा है।

आप काफी तगड़े डिस्काउंट पर इस फोन को अमेजन से खरीद सकते हैं। यहां आपको 5,000 रुपये की सीधी छूट दी जा रही है साथ ही इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन तथा इस पर मिल रहें ऑफर्स आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.7-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी हुई है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी हुई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G का चिपसेट दिया हुआ है। कुल मिलाकर फीचर्स की दृष्टि से यह फोन काफी अच्छा है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको प्राइमरी कैमरे के तौर पर 50MP OIS कैमरा दिया जाता है। इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा भी दिया जाता है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन को दो कलर पेस्टल ग्रीन और क्रोमेटिक ग्रे शेड में लांच किया गया है।

कीमत तथा ऑफर्स

OnePlus Nord CE 3 5G की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है। यदि आप इसको अमेजन से खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये का कूपन दिया जा रहा है। जिसके बाद में आप इस फोन को मात्र 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह मिस्टी ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे वेरिएंट में आता है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो बता दें की यदि आप इस फोन के लिए HDFC बैंक के Debit Card EMI से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 2,250 रुपये की छूट दी जाती है। इन ऑफर्स के बाद में इस फोन की प्रभावी कीमत 26,749 रुपये हो जाती है।