इस वर्ष यदि आप भी कोई लग्जरी फोर व्हीलर सव खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज आपके लिए एक शानदार मौका सामने निकल कर आ रहा है, जिसके अंतर्गत आप 15 लाख से अधिक की Kia Seltos के HTX IVT G वेरिएंट को केवल 6.30 एलख रुपए में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

इस डील के अंतर्गत आपको काफी लग्जरी फोर व्हीलर मिल जाएगा। वह भी आधे से भी कम कीमत में तो यदि आप भी कोई सस्ता और लग्जरी दम पर फोर व्हीलर खरीदना चाहते थे, तो आपके लिए अच्छा मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे इसे कार को खरीद सकते हैं।

Kia Seltos के HTX IVT G के पावरफुल इंजन

सबसे पहले इस गाड़ी के फीचर्स और इंजन के बारे में आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 1497 सीसी का धांसू इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 113.42 भू के पावर और 144 Nm का अधिकतर तक पैदा करती है। साथ यह 5 सीटर SUV है जिसमें आपको 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Kia Seltos के HTX IVT G को 6.30 लाख में खरीदे

आपको बता दे Kia Seltos के HTX IVT G वेरिएंट को कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत 15.45 लाख थी। पर कारदेखो की वेबसाइट पर यह मात्र 6.30 लाख रुपए में बेची जा रही है। जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की कंडीशन के मामले में बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है।

आपको बता दी की गाड़ी फर्स्ट ओनर है जो की मात्रा 62 हजार 461 किलोमीटर चली हुई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते है, तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर, गाड़ी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करके गाड़ी को खरीद भी सकते हैं।

Kia Seltos के HTX IVT G वेरिएंट के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी लग्जरी फीचर्स मिलती है। जैसे कि हीटर, एयर कंडीशनर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट ट्रक ओपनर, सीट हेड रेस्ट, कप होल्डर, क्रूजर कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम आदि जैसे फीचर्स दिएगए हैं।