हमारे देश में Bajaj की बाइकों का चलन सालों से बना हुआ है। इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। Bajaj बाइकें न केवल अपने आकर्षक डिजाइन के लिए, बल्कि उत्कृष्ट माइलेज, दमदार परफॉरमेंस और विश्वसनीयता के कारण भी ग्राहकों के दिलों में खास स्थान रखते हैं।

चाहे शहर की भीड़-भाड़ हो या ग्रामीण इलाकों की खुली सड़कें, Bajaj की बाइकें हर जगह अपनी प्रभावशाली प्रदर्शन की गवाही देती हैं। इसकी व्यापक सेवा नेटवर्क और किफायती मूल्य इसे सभी वर्गों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनाते हैं।

अब कंपनी टीवीएस अपाचे की बाइक को कड़ी टक्कर देने के लिए मार्केट में अपनी एक नई बाइक Bajaj Pulsar N160 को लांच करने जा रही है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि इसका लुक काफी शानदार होगा और ये युवाओं के दिलों में अपना कब्जा बनाने में सफल होगी।

बता दें कि इस शानदार बाइक की कीमत कम ही होगी जिससे हर वर्ग का व्यक्ति इसको खरीद सकता है और इसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। जिसके बारे में हम आपको इस लेख में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Bajaj Pulsar N160 के शानदार फीचर्स
इस बाइक में कंपनी बहुत सारे शानदार व आधुनिक फीचर्स दे रही है। इस बाइक में 17 इंच के ट्यूबलेस टायर दिए जाएंगे और इसमें USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट एक सेमी डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा। जो कि गियर पोजिशन इंडिकेटर और टाइम को दिखाएगा। इसके अलावा डबल चैनल एबीएस, डिस्क ब्रेक जैसे कई सारे अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे जो आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाले हैं।

Bajaj Pulsar N160 का दमदार इंजन
इस बाइक में कंपनी द्वारा दिए गए इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 164.82 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, 2 वाल्व, ऑयल कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है। जो कि 8,750 आरपीएम पर 15.8 बीएचपी की पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही ये इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Bajaj Pulsar N160 की कीमत
इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इस Bajaj Pulsar N160 बाइक के सिंगल चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख और डुअल चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये है।