Toyota Urban Cruiser Taisor जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टोयोटा दुनिया भर में अपनी आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से प्रचलित है। ऐसे में अगर आप अपने लिए Toyota की मॉडल लेना चाहते तो आपको जानकर बहुत खुशी होने वाली है कि कंपनी ने हाल ही में अपनी नई Taisor मॉडल को लांच किया है। 

भारतीय बाजारों में कंपनी ने इसे सबसे पहले दिल्ली के शोरूम में लॉन्च किया है। इसी के साथ ही आपको बता देंगे यह मॉडल मारुति सुजुकी के फोर्क्स पर बेस्ड एक सब कॉम्पैक्ट SUV है। आप इसे ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं और शोरूम में जाकर अपने लिए भी पसंद कर सकते हैं। 

शानदार कलर वेरिएंट लुभा रहा सबका मन Toyota Urban Cruiser Taisor

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे दुनिया भर में इस मॉडल को इसके रंग की वजह से और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको कूप स्टाइल सब कॉम्पैक्ट SUV में लाजवाब ब्लैक कलर और बोल्ड हनी कॉम मैश ग्रीन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। 

Touch screen system भी है एकदम खास 

सबसे पहले तो आपको बता देते हैं कि इस मॉडल में दिया जा रहा है केवल बहुत हद तक मारुति सुजुकी के फॉरेक्स से मैच करता है। इसमें आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम दिया जा रहा है और इसी के साथ ही केंद्र में MID यूनिट के साथ ट्विन पॉड instrument control की सुविधा दी जा रही है। इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाएंगे। 

कीमत एकदम बजट में

Toyota की तरफ से नई लॉन्च की जा रही इस शानदार गाड़ी में बजट का पूरा ध्यान रखा गया है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में मात्र 7.74 लाख रुपए में लॉन्च किया है। इस नई दिल्ली के शोरूम में लॉन्च किया जा चुका है।