Bhojpuri Hit Song जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भोजपुरी गाने की डिमांड बढ़ती जा रही है। आजकल के समय में ऐसा होगा जो आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की जोड़ी से परीक्षित ना हो। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी को सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ी कहा जाता है।

आपको बता दे हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों के नाम का इस्तेमाल करके लॉन्च हुआ गाना लगातार बवाल मचा रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं हाल ही में रिलीज हुए ए मोर करेजा गाने की। 

बहुत ही कम समय में मिले जबरदस्त लाइक्स Bhojpuri Hit Song 

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर यह जबरदस्त गाना आज से 10 दिन पहले यानी की 25 मार्च को रिलीज किया गया। इतनी ही कम समय में इस गाने पर 3 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं यहां तक की इस 6.2 k likes भी मिली है। Song name ये मोर करेजा गाने को लोगों द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है।

Instagram से मिल रही पॉपुलैरिटी 

मीडिया की तरफ से सामने आई डिटेल्स कि अगर बात करें तो आपको बता दे इस शानदार भोजपुरी गाने के सिंगर ZB Rai है, इस गाने के लिए लिरिक्स भी इन्होंने ही लिखे हैं। इस गाने में मुख्य किरदार इन्होंने और पल्लवी ने निभाया है। इस खूबसूरत संगीत के संगीतकार रोहित है। सोशल मीडिया पर इस गाने को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे सबसे ज्यादा इसे पापुलैरिटी इंस्टाग्राम से मिली है क्योंकि इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो में यह गाना बहुत तेजी से छा गया है। 

यहां देखें पूरी वीडियो

अगर आपने इस धमाकेदार वीडियो को अब तक नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो को देख सकते हैं। या वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है और इसे खूब लिखे भी किया जा रहा है। 

Tu Amarpali Ham Khesari Lal Ki Dadhi Mein (Official Video) Zb Rai | Ye Mor Kareja | Bhojpuri Song