New SUV List आपको जान फिर हैरानी होगी कि अब तक की सबसे बेहतरीन ऐसी बीमारी जाने वाली Hyundai Creta को मिलने वाली है जोरदार टक्कर। जी हां अचानक सोशल मीडिया पर टाटा महिंद्र रेनॉल्ट और निशान जैसे कंपनियों ने तहलका मचा दिया है। उन्होंने जानकारी साझा की है कि बहुत जल्द उन सभी कंपनियों की नई SUV मार्केट में लांच होने वाली है।

जैसा कि यह सभी भरोसेमंद कंपनियां है इसलिए ऐसे सभी लोग जो नई गाड़ी लेना चाहते हैं फिर थोड़े समय का इंतजार करने के लिए तैयार हो गए हैं। आइए आपको इन सभी कंपनी के नए मॉडल के लॉन्च डेट और डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Tata Curvy New SUV List

सामने आ रही डिटेल से मुताबिक आपको बता दे टाटा की कंपनी की तरफ से Curvy मॉडल आ रही है तहलका मचाने। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जुलाई अगस्त के महीने के बाद यह मॉडल भारतीय बाजारों में नजर आने लगेगी। यानी कि हम यह कर सकते हैं कि इस साल के दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। 

Renault Duster 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल भी जल्दी मार्केट में अपना जलवा दिखाने वाली है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में दो इंजन और 7 सीटर संस्करण देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को भी साल की दूसरी छमाही यानी की जुलाई अगस्त के महीने के बाद ही भारतीय बाजारों में उतारा जाएगा। 

Nissan SUV

जैसा कि हमने आपको बताया भारत में निशान की  तरफ से भी एक नई एसयूवी लांच होने जा रही है। ऐसे में रेनू डस्टर भारतीय बाजार में निशान डेरिवेटिव को भी पेश करने वाली है। कंपनी का दावा है कि यह सीएमएफबी प्लेटफार्म पर आधारित होगी। इसके अलावा आपको बता दे इस एसयूवी में डस्टर के साथ पावर ट्रेन सिस्टम भी साझा किया जाएगा। 

Mahindra XUV 500

कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे मार्केट में महिंद्रा अपनी जबरदस्त सव को लॉन्च करने जा रही है। यह एक नई मध्यम आकार की एसयूवी होगी जिस पर XUV500  का नाम प्लेट लगा होगा। अपने यूनिक नेम प्लेट और आकर्षक डिजाइन की वजह से महिंद्रा की यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से अपनी जगह बनाएंगी आपको बता दे इन सभी गाड़ियों की एग्जैक्ट लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है।