Kia Sorento New Car भारतीय बाजार में जब भी फोर व्हीलर की बात होती है तो Maruti और Tata motors का नाम सबसे पहले आता है। मगर इस बार Kia Sorento ने अपनी एक नई मॉडल को लॉन्च करके सभी का ध्यान अपने और आकर्षित कर लिया है। अगर आप भी अपने लिए एक फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं तो एक बार यहां दी गई डिटेल्स को जरूर पढ़ें। 

बहुत ही जल्द कंपनी की तरफ से लांच की जाने वाली इस अपकमिंग गाड़ी में आपको बेहतरीन इंजन और लाजवाब लुक के साथ-साथ टॉप स्पीड भी दी जा रही है। बजट फ्रेंडली कीमत पर इतनी शानदार फीचर्स आपको शायद ही किसी और मॉडल में मिलेंगे। 

Kia Sorento New Car Features 

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो बता दे कि यह बहुत ही शानदार गाड़ी है जिसमें आपको वेंटीलेटर सीट और पैनोमेरिकल सनरूफ जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। सबसे पहले तो आपको सॉफ्ट टच सेट ओं वॉयरलैस चार्जिंग के साथ-साथ बेस्ट म्यूजिक सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावे एंबिएंट लाइटिंग और मल्टी जॉन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी शामिल है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 392 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 230 bhp की पावर और 350 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। मार्केट में इस मॉडल को इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की वजह से भी खूब पसंद किया जा रहा है।  

कीमत में भी मिलेगी छूट 

अगर आप अपने लिए एक फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी इस मॉडल पर आपको बंपर छूट दे रही है। अब तक कंपनी ने इसके लॉन्च डेट या फिर कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को 25 लख रुपए के आसपास ही भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा।