Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileKia Sorento की 7 सीटर गाड़ी ने मचाया धमाल, मिलेगा हाइब्रिड इंजन

Kia Sorento की 7 सीटर गाड़ी ने मचाया धमाल, मिलेगा हाइब्रिड इंजन

Kia Sorento: KIA कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ी लॉन्च करती है. अभी हाल ही में KIA अपने गाड़ी को अपडेट करने का सोच रही है. दरअसल KIA अपने कार Kia Sorento को नए अंदाज़ में लॉन्च करने की तैयारी में है. चलिए आपको नए अंदाज़ में में आने वाली Kia Sorento के बारे में बताते है.

Kia का इंटीरियर

इस गाड़ी में आपको वो तकनीक मिलेंगे जो महंगी महंगी गाड़ियों में मिलते है. एक्साम्प्ल के तौर पर आपको एसयूवी केबिन में एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स देखने मिलेंगे. आपको इस कार में 10.25 इंच का सेंट्रल इंफोटेंमेंट सिस्टम, वर्टिकल एयर कंडिशन (AC) वेंट्स, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलते है.

वैसे तो kia ने अपनी हर कार में UVO कनेक्टेड तकनीक के साथ 64 एम्बीएंट लाइटिंग लगे मिलते है जो आपको इसमें भी मिलेगा. इन सब के साथ साथ आपको इसमें पैनोरेमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, Bose के 12 स्पीकर सिस्टम, एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) लेवल 2, ऑटोनॉमस ड्राइविंग टेक्नोलॉजी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

नए Kia में मिलेगा पावरफुल इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 1.6 लीटर का टर्बो-पेट्रोल हाइब्रिड इंजन मिलता है. इस कार में आपको इलेक्ट्रिक मोटर 1.49kW की लिथियम बैटरी मिलती है. इस में आपको 230hp की पावर जो 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता हैं. इसमें आपको एक और 2.5 लीटर नॉन हाइब्रिड वेरिएंट आता है. इंजन के मामले में तो ये कार सबको फेल कर देगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments