Kinetic Green Flex: इन दिनों देश में तेजी से इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाइक के डिमांड बढ़ती जा रही है। अपने बजट रखने के लिए लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर  खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। इसलिए कपंनिया भी बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉच कर रही हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती  डिमांड को देखते हुए काइनेटिक ग्रीन फ्लेक्स (Kinetic Green Flex) ने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को ततारने का फैसला  लिया है।आधुनिक तकनीक से क्लासीक लुक वाली पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर  Kinetic Green Flex में कई शानदार फीचर्स दिए गए है।

यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना आपके लिए बेहतर ऑफ्शन होगा।  कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी के साथ कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें।

Kinetic Green Flex

काइनेटिक ग्रीन फ्लेक्स (Kinetic Green Flex) इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन की 3.1 kWh की बैटरी दी गई है। जिसे 1200W के इलेक्ट्रिक हब मोटर के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नार्मल चार्जर से चार्ज करते है तो इसमें मात्र 3 घंटे में यह फुल चार्ज हो जाती हैं।

इस स्कूटर को एक बार चार्ज ने के बाद आप अराम से 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 72 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं। ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाए हैं। वहीं फ्रंट में हैड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्सॉर्बेर भी दिए गए है।

Kinetic Green Flex के फीचर्स और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स तौर पर डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, एन्टी थेफ्ट, पुश बटन स्टार्ट, अलार्म, राइड होम मोड जैसे कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन बनाने में मदद करते है। मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.18 लाख रुपये की करीब की है।