Kinetic Green Flex: आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाले नए नए स्कूटर के बारे में. जैसे की आपने अभी तक बहुत अलग अलग तरह के बेहतरीन और शानदार स्कूटर देखे ही है. ऐसे ही आज हम आपको बताते है एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में जो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

तो चलिए सबसे पहले बताते है इस स्कूटर का नाम क्या है. इस स्कूटर का नाम है Kinetic Green Flex Electric Scooter. आपको बता दें, आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी डिमांड चल रहीं है. अब लोग ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना ही पसंद कर रहे है. तो इस कड़ी में आ गया है अब
Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर. चलिए आपको बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Kinetic Green Flex के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल और लेटेस्ट फीचर्स दिए गया है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एन्टी थेफ्ट अलार्म, राइड होम मोड आदि. जैसे कई सारे डिजिटल फीचर्स दिए है.

Kinetic Green Flex का धांसू बैटरी पैक

अगर इस स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो इस Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.1 kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. इस बैटरी पैक में आपको 1200W के इलेक्ट्रिक हब मोटर के साथ जोड़ा गया है. इसको आप फुल चार्ज लगभग 3 घंटे में कर सकते हैं. इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करके आप 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते है.

Kinetic Green Flex की कीमत

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस सॉलिड बैटरी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत इंडियन मार्केट में 1.18 लाख रुपये रखी है. जो की इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत है.