नई दिल्ली: Moto G13 Smatphone : मोटरोला मोबाइल निर्माता कंपनी के फोन भारत में काफी लंबे समय से राज कर रहा है। यदि आप भी शानदार फीचर्स के साथ तगड़ा स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो हम आपको बताते है मोटरोला के एक जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में जिसे कई तकनीकी फीचर्स के साथ लॉच किया गया है। Moto के द्वारा पेश किया जाने वाला फोन 5G सपोर्ट वाला है जिसका नाम Moto G13 है। इस स्मार्टफोन को आप बपंर डिस्काउंट के साथ पा सकते है।

Moto G13 Smartphone फीचर्स

Moto G13 को शानदार लुक देने के लिए कपनी ने शानदार फीचर्स दिए है। इसकी स्क्रीन 6.73 inch का IPS LCD के साथ है। जो 120 Hz रिफ्रेश रेट साथ पेश की गई है। इसके साथ ही यह मोबाइल Android v11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। सुरक्षा के लिए इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

मोबाइल के रैम की बात करें तो इसमें 4 GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही आपको ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिलेगें।

Moto G 13 Price कैमरा क्वालिटी

यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP + दूसरा 8 MP + और तीसरा 2 MP का है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को मजबूत बनाए रखने के लिए इसमें 5000 mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है।

Moto G 13 Price

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो यह फोन आपको 13,999 रूपये की कीमत के साथ मिलेगा। यदि आप इस फ्लिपकार्ट से लेते है तो 28 परसेंट के डिस्काउंट के साथ यह 9,999 रूपये में मिलेगा। यदि आप इस फोन का भुगतान SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो इस पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। फोन पर ₹9450 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद यह फोन मात्र ₹549 में खरीद कर अपने घर लेकर आ सकते हैं और इस ऑफर का जमकर फायदा उठा सकते हैं।