Bajaj CT 110X New Variant:आज की ख़बर में हम आपको बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जायेंगी. जैसे की आप जानते ही है रोजाना इंडियन मार्केट में कोई ना कोई चमकती और धमकती गाड़ियां लॉन्च हो रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा कंपनियां ऐसी बाइक को लॉन्च करने की सोचती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही बजाज कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है एक ऐसी बाइक जिसको देखकर आपका मन भी उसे फौरन अपना बनाना चाहेगा. यानी आप भी उस बाइक को काफी पसंद करेंगे.

सबसे पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X. Bike के बारे में और बात करें तो इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसका डिजाइन भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है. यह बाइक बाकी और बाईक से अलग है और इसका लुक भी स्पोर्ट्स लुक मैं है जो काफी अट्रेक्टिव है. अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाली है. तो चलिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Bajaj CT 110X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में आपको सब कुछ नया और लेटेस्ट फीचर्स देखने मिलने वाले है. बजाज की इस न्यू बाइक में आपको 17 इंच का अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) जैसे सभी फीचर्स दिए गए है.

Bajaj CT 110X का माइलेज

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस नई Bajaj CT 110X में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है. फ्यूल टैंक में आपको इस बाइक में आपको 10.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलने वाली है.

Bajaj CT110X का दमदार इंजन

अगर इस बाइक बजाज CT110X बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 115 cc का DTS-I (डीटीएस-आई) का इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला है.

Bajaj CT110X की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी कीमत 55,494 रुपये रखी है.