नई दिल्ली: पुरानी बाइक के न्यू मॉडल काफी ज्यादा चलन में रहते हैं। लोग अपनी यादों को ताजा रखने के लिए जिन बाइक को सहेजते हैं, उनकी न्यू वेरिएंट अब मार्केट में धूम मचा रहे हैं। इंडिया में जावा जैसी बाइक फिर से मार्केट में तहलका मचा रही है। जावा ने रिकॉर्ड बिक्री की है। पुरानी बाइक को नया अवतार दिया जाने पर बहुत से फीचर्स नए जोड़े जाते हैं। हीरो ने अपनी स्प्लेंडर को आज तक छोटे मोटे बदलावों के साथ बनाकर रखा हुआ है। हीरो की स्प्लेंडर सबसे ज्यादा बिकने वाली इंडियन बाइक है।

यदि आप कम बजट के साथ शानदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हम बता रहे है आपके बजट की शानदार बाइक जिसे खरीदकर आप अपने सपने का साकार कर सकते है।.

वैसे तो भारतीय बाजार में हर रोज बड़ी बड़ी कपंनिया नए-नए फीचर्स की शानदार बाइक लॉन्च करती रहती है। अब इन सबके बीच Hero Honda ने भी अपनी एक बाइक CD 100 नए लुक के साथ भारतीय बाजार में उतारने का फैसला लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, Honda CD 100 को बहुत जल्द नए तकनीकी फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है। जो दमदार माइलेज के साथ पेश की जाएगी। फिलहाल कंपनी ने अभी इस बाइक को चीन के बाजार में उतारा है। चीन में इसे Honda CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया गया है। हालांकि अपडेट होने के बाद इस बाइक का नाम बदल दिया जाएगा। चलिए आपको बताते है इस नई सीडी 100 बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

New Honda CD 100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

New Honda CD 100 के फीचर्स और इंजन का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक में आपको भारतीय बाजार में ग्राहकों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए कंपनी इस बाइक में बेहतर और ज्यादा माइलेज देगी।