Royal Enfield: जब भी बात बाइक की होती है सबसे पहले बुलेट का नाम आता है. दरअसल अभी हाल ही में सबसे ज्यादा क्रूजर बाइक सेगमेंट में Royal Enfield बाइक को यंग लोगों को पसंद आता है. इस बाइक की 350 सीसी सेगमेंट में ब्रांड कब्जा 80% तक पहुंच चुका है. इस बाइक के दामों में भी बृद्धि भी हो सकती है.आप भी Royal Enfield की Hunter 350 बाइक सबसे सस्ती बाइक में से एक है. इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये के करीब है.

आप भी अगर उन लोगों में से है जो कम कीमत में Royal Enfield बाइक्स खरीदना चाहते हैं तो आप Royal Enfield की सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते है. जी हाँ दरअसल अब Royal Enfield यूज्ड बाइक बिजनेस में कदम रखने वाली है. बता दे Royal Enfield ने Reown नाम से बिजनेस की शुरुआत की है जहाँ पर कंपनी पुराने बाइक को बेच रही है.

दरअसल Royal Enfield ने इस काम के लिए एक वेबसाइट की शुरुआत कर दी है जहां आप अपनी पसंद की बाइकों का चुनाव कर पाएंगे और उन्हें खरीद पाएंगे. यहाँ पर आपको विश्वसनीय बाइक खरीदने का मौका मिलेगा. आप सही कीमत में बाइक खरीद पाएंगे और तो और कागजात की वारंटी भी मिल पाएगी.

कैसे खरीदें बाइक

आप भी अगर इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको इसके लिए इस बाइक के ऑफिशियल साइट पर विजिट करना होगा. इसके बाद आपको अपनी लोकेशन के हिसाब से यहां से बाइक को सर्च करना पड़ेगा. इसके बाद आपको इस कंपनी के साइट पर ही ग्राहकों को लोकेशन, प्राइस तथा मॉडल आदि को सर्च करना पड़ेगा. आप जैसे ही अपने दर्ज लोकेशन डालेंगे वैसे ही आपके लोकेशन के आस पास जितनी भी बाइकें होंगी ग्राहक को दिखाई देंगी.

दरअसल यहां पर ग्राहक को इस बात की जानकारी भी मिलेगी की पहले मालिक `द्वारा बेची जा रही है. यही नहीं दूसरे मालिक यहां पर आप बाइक को आप कम्पेयर भी कर सकते हैं. यही नहीं अगर आप खरीदने वाले बाइक का टेस्ट राइड भी लेते है तो भी आप इसे बुक कर सकते है. यहाँ की सबसे ख़ास बात यह है कि यहां ग्राहकों को इजी फाइनेंस की सुविधा भी दी जाने वाली है. आप चाहे तो इस बाइक को किस्तों पर खरीद सकते है.